BREAKING NEWS
Search
Overloaded trailer

ओवरलोड ट्रेलर से चालक ने तीन लोगों को कुचला, मौत

492

धौलपुर। रविवार को अल सुबह करीब 4 बजे बरेठा स्थित परिवहन विभाग की। कर सग्रह चैक पोस्ट के ठीक सामने एक ओवरलोड ट्रेलर चालक ने परिवहन विभाग के सुरक्षाकर्मी व दो अन्य प्राइवेट जनों को ट्रेलर के पिछले टायरो से कुचल दिया, जिस से उन तीनों की घटनास्थल मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के तुरंत बाद चालक ट्रेलर को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गया, पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मनिया थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि परिवहन विभाग में तैनात जय सिंह चौधरी की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार वे शनिवार रात 8 बजे से वे बरैठा स्थित परिवहन विभाग की कर संग्रह चौकी पर जांच के लिए तैनात थे।

रविवार सुबह करीब 4:00 बजे धौलपुर की ओर से आई एक कार आरजे 05 सीबी 3090 रुकी जिसमें से 2 व्यक्ति उतरे और दोनों ने आवाज लगाई ,इस पर उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड राजकुमार को देखने के लिए उनके पास भेज दिया कि इसी दौरान कार से उतरे दोनों व्यक्ति और राजकुमार सड़क के मध्य बने डिवाइडर पहुचे तो इतने मे ही धौलपुर की।

ओर से आए एक ट्रेलर आरजे 11 जीबी 3648 के चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रेलर चलाते हुए तीनों को कुचलता हुआ आगरा की। ओर से आ रहे ट्रकों में टक्कर मारते ही रुक गया। घटना के बाद मौके पर पहुंच देखा तो तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।पूछताछ करने पर कार में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम गोविंद सोनी बताया।

तथा दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के नाम धौलपुर निवासी सुल्तान सिंह वह अलवर निवासी जितेंद्र सिंह यादव बताया। मनिया थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह राजावत ने बताया कि दुर्घटना में हताहत सुल्तान सिंह व जीतेंद्र सिंह यादव के परिजनों की।

ओर से अभी तक कोई कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। घटना स्थल पर मीडिया कर्मियों की पहुंची टीम की ओर से की गई पड़ताल में सामने आया है कि ट्रेलर किसी राजाखेड़ा क्षेत्र के बीएस परमार का बताया है और उसमें क्षमता से अधिक बजरी भरी हुई थी।