BREAKING NEWS
Search
pakistani tweet

तो इस वजह से पाकिस्तान ने हटाया विंग कमांडर अभिनंदन का वीडियो

432

दुनिया। शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन के रिहाई से पहले पाकिस्तान ने एक वीडियो जारी किया था। दरअसल, यह माना जा रहा है कि इस विडियो के जरिये पाकिस्तान यह दुनिया को बताना चाह रहा था कि वो भारतीय पायलट को उनके यहां से सकुशल लौटा रहे हैं।

लेकिन, बाद में पाकिस्तान ने इस वीडियो को हटा दिया। आपको बताते चले कि आ रही ख़बरों के अनुसार पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इस वीडियो को दवाब पड़ने पर हटाया है।

pakistan tweet

Janmanchnews.com

शुक्रवार की शाम पाकिस्तान सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अभिनंदन का वीडियो संदेश स्थानीय मीडिया में जारी किया। इस वीडियो में  विंग कमांडर अभिनंदन यह बता रहे हैं कि उन्हें किस तरह पाकिस्तानी सेना ने पकड़ा और पाकिस्तानी सेना ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया।

बता दें, शुक्रवार की शाम विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर पर भारत को सौंपे जाने में घंटों की देरी हुई। जिसके बाद पाकिस्तान ने इसपर मेडिकल जांच का हवाला दिया। 

वहीं सूत्रों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर पर भारत को सौंपे जाने में घंटों की देरी की असल वजह कैमरे पर बयान दर्ज करवाने का कारण था। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन्हें दबाव में कैमरे के सामने बयान देने को कहा गया या नहीं।