Road accident 1

बनारस से सीधी आ रही पंक्षीराज बस जोगदहा पुल में पलटी, 15 यात्री घायल

150
Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी- बनारस से राजगढ़ की ओर आने वाली पंक्षीराज बस नं. एम पी 18 पी 0383 सीधी जिले के अमिलिया थानान्तर्गत जोगदहा सोन पुल में रात के तकरीबन 3 बजे पलट गई. थाना अमिलिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लगभग 15 यात्रीओं को चोटें आई हैं.

थाना से मिली जानकारी के मुताबिक बस के चालक व परिचालक फरार बताये गये हैं. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय सीधी रेफर कर दिया गया है. हमारे संवाददाता ने जिला चिकित्सालय का दौरा किया. जहां, पता चला की दो गंभीर रूप से घायल यात्रियों को रीवा रेफर कर दिया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

शेष घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय सीधी में हो रहा है. घायलों में जयनाथ गोंड 52 वर्ष बनारसरामाधार तिवारी 70 वर्ष बनारससैयमा कुशवाहा 40 वर्ष गोडाहीदेवदत्त 30 वर्ष सतनरहाअमलेश यादव 26 वर्ष बनारस के साथ अन्य कई लोगों को चोटे आई हैं.

Accident

Janmanchnews.com

जिन घायलों को मामूली चोट थी, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया गया. हमारे संवाददाता ने घायलों के परिजनों से चर्चा की तो पता चला कि प्रशासन की तरफ से कोई बड़ा अधिकारी घायलों को देखने के लिए चिकित्सालय नहीं पहुंचा.

साथ ही साथ चिकित्सालय में डाक्टरों की लापरवाही की शिकायल परिजनों द्वारा किया गया। घायलों को दवा कराने के लिये इधर-उधर भटकना पड़ा, जिसकी वजह से परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया। ज्ञात हो कि काफी दिनों से बनारस से राजगढ़ एवं अनूपपुर से बनारस जाने वाली बसों की ओवरलोडिंग की शिकायत मिल रही थी.