Aishwaraya rabri

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रात 1 बजे तक दरवाजा पीटती रहीं, इसके बाद राबड़ी ने घर में दी एंट्री

339

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के कुनबे में दिनभर चले ड्रामे के बाद रविवार रात करीब एक बजे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को राबड़ी आवास में एंट्री मिली। इससे पहले वह काफी देर तक दरवाजा पीटती रहीं। रोती रहीं और राबड़ी देवी से कहती रहीं मम्मी दरवाजा खोलो। काफी मान-मनौव्वल के बाद राबड़ी ने ऐश्वर्या को घर में आने दिया। ससुराल में एंट्री मिलने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

रविवार को पहली बार मीडिया के सामने आई ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाए थे। भारी बारिश के दौरान ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के साथ राबड़ी आवास के बाहर बैठे रहे। रात को ऐश्वर्या के ससुराल में एंट्री मिलने के बाद चंद्रिका राय अपने घर लौट गए।

ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा भारती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। कहा था कि ससुराल में जुल्म ढाए जा रहे हैं। मीसा भारती ने धक्का दिया। वे मुझे घर से निकालना चाहती हैं। वह नहीं चाहती है कि मेरा घर बसे। यह भी नहीं चाहती है कि दोनों भाई (तेजप्रताप और तेजस्वी) साथ रहें। ताकि उनका राज कायम रहे।

ऐश्वर्या ने कहा- ससुराल में खाना और पानी भी बंद हो गया था

ऐश्वर्या ने कहा था कि वह अपने ससुराल में रहना चाहतीं हैं और अपना रिश्ता बचाना चाहती हैं। मीसा भारती के बहकावे के कारण ही पति तेजप्रताप से बातचीत बंद है। उन्होंने बताया कि किचन में ताला लगा दिया गया। चाबी मांगने गई तो सास ने कहा नहीं है। घर में खाने के लिए कुछ नहीं है। पीने का पानी भी किचन से लाना पड़ता है। किचन की चाबी सास खुद अपने पास रखी रहीं। जून से मुझे खाना नहीं मिल रहा। मां अपने घर से खाना भिजवाती हैं।

शर्म आती है कि ऐसे घर में रिश्ता किया: चंद्रिका राय

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका ने कहा कि शर्म आती है कि ऐसे घर में रिश्ता किया। रोती हुई बेटी को चुप कराने की कोशिश में चंद्रिका राय भी खुद को रोक नहीं पाए, कहा- बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा है। यह परिवार बेहद गंदा है। उन्हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी का रिश्ता किया। यह सब राबड़ी करवा रही हैं।

मई 2018 में शादी हुई, नवंबर में तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी

पिछले साल मई में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी पटना में हुई थी। शादी के महज 5 महीनों बाद तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच सुलह कराने की कोशिशें लगातार जारी थीं। दोनों ही तरफ से कहा गया कि घर में सब-कुछ ठीक है और परिवार के लोग इस मामले को बैठकर सुलझा लेंगे। हालांकि, तेजप्रताप से जब भी इस बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ कहा कि वे तलाक लेकर रहेंगे। इस मामले में वे अपने परिवार की बात भी नहीं सुनेंगे।