BREAKING NEWS
Search
High Court- Janmanch

अनंत व लल्लू ने जबरन कागज पर दस्तखत कराने का लगाया आरोप

331
पटना: मोकामा विधायक अनंत सिंह और उनके करीबी लल्लू मुखिया की रिमांड के बाद बाढ़ कोर्ट के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कुमार माधवेंद्र के सम्मुख पेश किया गया.

इस दौरान विधायक अनंत सिंह और लल्लू मुखिया ने कोर्ट में रिमांड के दौरान पुलिस पर जबरन एक कागज पर उनसे दस्तखत करा लेने का आरोप लगाते हुए अर्जी दायर की है. कोर्ट ने उसे अभिलेख पर रखने का निर्देश दिया. पेशी के दौरान विधायक द्वारा एक अर्जी दी गयी. इसके अनुसार पुलिस ने पूछताछ के दौरान उनकी इच्छा के विरुद्ध एक कागज पर दस्तखत कराया है. उस कागज में क्या लिखा है, इसके बारे में पुलिस ने विधायक को जानकारी नहीं दी.

रविवार को रिमांड की अवधि खत्म होने के बाद पुलिस ने बाढ़ कोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बंदी वाहन से विधायक को लाया गया. अदालती रिकॉर्ड में हस्ताक्षर करने के बाद उन्हें दोबारा बेऊर जेल भेज दिया गया.

अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी सुनील कुमार कांधवे ने कहा कि विधायक और लल्लू मुखिया की तरफ से आवेदन दिया गया है. वहीं पुलिस अभिरक्षा में कोई भी शिकायत उनके द्वारा नहीं की गयी है. इस दौरान विधायक के भारी संख्या में समर्थक कोर्ट के बाहर जा रहे थे.