BREAKING NEWS
Search
bjp leader kavind yadav murder

पटना मेें BJP नेता की हत्या, बाइक आए और गोली मार कर आराम से भाग गए अपराधी

664
Share this news...

Patna: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में सरकार व प्रशासन की नाक के नीचे बाइक सवार अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता व पैक्‍स अध्‍यक्ष कविंद यादव की उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक दानापुर की बीजेपी विधायक आशा सिन्हा (BJP MLA Asha Sinha) के रिश्‍तेदार भी थे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना का कारण अभी तक ज्ञज्ञत नहीं है।

घर पर बैठे थे, मार दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला में बाइक सवार अपराधियों ने कविंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना तब हुई, जब वे घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार दीं। स्वजन उन्‍हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद अपराधी फरार

घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से बिहटा की ओर फरार हो गए। सिटी एसपी अशोक मिश्रा ,एएसपी दानापुर व कई थानाध्यक्षों ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पुलिस सक्रिय हो गई है। वाहनों की जांच व छापेमारी जारी है। लेकिन घटना के करीब 12 घंटे बाद तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है। घटना का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका हैं।

धरना पर बैठ गईं विधायक

सरेआम हुई इस हत्‍या से लोगों में आक्रोश है। घटना के बाद बीजेपी विधायक आशा देवी भी पहुंचीं। वे अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वे रात में ही धरना पर बैठ गईं।

सीसीटीवी फुटेज में मिले सुराग

पुलिस ने मौके से पांच खोखे बरामद किये हैं। सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में सुराग मिले हैं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

Share this news...