bjp leader madhumesh chaudharay

भाजपा नेता मधुमेश चौधरी उर्फ अंटू ने किया नरेंद्र मोदी और अमित शाह का दुग्‍धाभिषेक

243

परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण से उपर उठकर काम के लिए जनता ने दिया मोदी को जनादेश…

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद आज पटना के कारगिल चौक पर भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यसमिति व्‍यावसायिक प्रकोष्‍ठ के महामंत्री मधुमेश चौधरी उर्फ अंटू जी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री अमित शाह का दुग्‍धाभिषेक किया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के सैकड़ों युवा नेता मौजूद रहे।

बाद में उन्‍होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जीत देश की जनता की हुई, जिसने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की कार्यक्षमता और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री अमित शाह जी के कुशल नेतृत्‍व को देश के लिए चुना।

उन्‍होंने कहा कि भारत के इतिहास में यह पहली बार हुआ, जब विकासपुरूष मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता ने परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण से उपर उठकर वोट किया। इस वजह से भाजपा 303 सीटों के साथ कांग्रेस और राजद जैसे विपक्षी दलों को धूल चटाने में सफल रही है। यही कारण है कि हम आज देश के लोकप्रिय प्रधानसेवक श्री नरेंद्र मोदी जी और कुशल नेतृत्‍वकर्ता श्री अमित शाह जी की तस्‍वीर का दुग्‍धाभिषेक कर रहे हैं। इतना ही नहीं हम देश में भाजपा द्वारा जीती गई 303 सीटों के बराबर राजधानी में विभिन्‍न जगहों पर यह कार्यक्रम करेंगे।

bjp leader madhumesh chaudharay

Photo: भाजपा नेता मधुमेश चौधरी उर्फ अंटू

भाजपा संसदीय दल की बैठक में सर्वसम्मति से श्री नरेंद्र मोदी जी को नेता चुने जाने पर मधुमेश चौधरी उर्फ अंटू जी खुशी जाहिर की और कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी और कामाख्या से कच्छ तक जनता ने मोदी जी के समर्थन में मतदान किया है। चुनाव प्रक्रिया के समय देश में हर जगह मोदी जी की सुनामी दिखाई देती थी, इस सुनामी ने विपक्षी पार्टियों को ध्वस्त कर दिया है। 60 के दशक के बाद इस देश के लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण इन तीन नासूरों ने डसा हुआ था। 2019के जनादेश ने परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण को राजनीति से बाहर निकाल दिया है और मोदी जी के कार्यों के लिए जनता ने उनपर भरोसा जताया।

उन्‍होंने कहा कि आयुष्‍मान योजना, स्किल इंडिया, उज्‍ज्‍वला योजना, डिजिटल इंडिया, जन धन योजना आदि के साथ – साथ देश के इतिहास में पहली बार ऐतिहासिक आर्थिक सुधार (नोटंबदी और जीएसटी) करने वाले अपने चहेते नेता को देश की जनता ने विकास की गति को और तेज करने के लिए अपना जनादेश दिया। इसके लिए हम जनता का आभार प्रकट करते हैं। पांच सालों मोदी जी ने जो विकास की इमारत खड़ी की है, वो आज तक किसी ने नहीं की। देश से लेकर विदेशों तक उनके काम के चर्चे हैं।

आज दुनिया मोदी जी के नेतृत्‍व में एक बार फिर से भारत को महाशक्ति के रूप में देख रही है। जनता के मन में जो एक टीस थी कि आतंकवाद पर ठोस कार्रवाई नहीं होती। मोदी जी के आने के बाद जनता को विश्वास हुआ कि अब एक नेता ऐसा आया है जो आतंकवादियों के घर में घुसकर कार्रवाई कर सकता है। यही विश्‍वास इस बार लोकसभा चुनाव के जनादेश का आधार है, जो आगे भी बरकरार रहेगा। हम जदयू और लोजपा का भी आभार प्रकट करते हैं, जिन्‍होंने देश के लिए मोदी जी के नेतृत्‍व पर भरोसा किया।