BREAKING NEWS
Search
CM Bihar

बालिका आश्रय गृह काण्ड पर CM नीतीश ने तोड़ी चुप्पी

378

पटना। मुजफ्फरपुर में हुए बालिका आश्रय गृह काण्ड पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शर्मनाक घटना के बाद सभी दल लगतार नीतीश सरकार से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। इस घटना को लेकर शुक्रवार को चुप्पी तोड़ते हुए CM नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए तैयार है।

मामले को लेकर CM ने कहा कि जब तक वह कुर्सी पर है, तब तक कानून से समझौता नहीं होगा। साथ ही CM नीतीश कुमार ने कहा कि ‘जिसने भी ये पाप किया है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।’

दरअसल, CM नीतीश कुमार शुक्रवार को राजधानी में कन्या उत्थान योजना का उद्घाटन किया। उद्घाटन करने के बाद CM ने मुजफ्फरपुर में हुए बालिका आश्रय गृह काण्ड पर अपनी पीड़ा ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि जो भी हुआ, उससे मुझे बहुत पीड़ा है। तकलीफ है, जिसने भी ये पाप किया है, चाहे जो भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। जब तक मैं हूं। कानून के राज से कोई समझौता नहीं होगा।”

बता दे, इस मामले की पूरी जानकारी खुद CM ले रहे है। साथ ही उन्होंने बताया इस मामले को लेकर मुख्य सचिव दीपक कुमार और समाज कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अतुल कुमार के साथ लगातार संपर्क में है।