BREAKING NEWS
Search
Raj Kumar paswan

मुख्यमंत्री नालंदा को छोड़ सभी 37 जिलों के साथ कर रहे हैं सौतेलापन व्यवहार: ई0 राजकुमार पासवान

489
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। स्वराज नागरिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व “आप” प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने CM नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सही मायने में देखा जाए तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पूरे बिहार प्रदेश के है, ना कि नालंदा जिला के और बिहार की जनता ने उन्हें 15 सालों से सत्ता सौंपी है। विकास के नाम पर नीतीश कुमार सभी 38 जिला में से एक मात्र जिला को चमकाने में लगे हैं, जिसका नाम है ‘नालंदा’

ई0 राजकुमार पासवान ने कहा कि अगर देखा जाए तो नालंदा में विकास कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। बिहार सरकार की कोई भी योजना हो वो सबसे पहले नालंदा को दिया जाता है।

उनका दावा है कि नीतीश कुमार 37 जिलों का विकास फंड को मोर कर सिर्फ और सिर्फ नालंदा जिला में सरकारी फंडों देने में लगे हैं। जैसे पानी की तरह बहाया जा रहे हो, जिसके कारण आज और अन्य जिला का हालात बद से बदतर हो चुका है।

साथ उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अगय नीतीश कुमार का बस चले तो वो पटना से खिंच कर नालंदा को बिहार की राजधानी बना दें या अंदर-अंदर नालंदा को राजधानी बनाने की तैयारी में लगे हो। 

इसके अवाला श्री पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मेरा एक सवाल है क्या आप मुख्यमंत्री सिर्फ नालंदा जिले के है या सम्पूर्ण बिहार के जो आप इस तरह से और जिलों के साथ कर रहे हैं सौतेलापन। सभी को मिलना चाहिए बराबर का हक और अधिकार तभी होगा बिहार का विकास।