well

जहरीली गैस से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

170

पटना। पटना जिले के दुल्हिन बाजार प्रखंड के सिंघाड़ा गांव में पानी के लिए गहरे कुऐ की सफाई करने के लिए अंदर उतरे एक परिवार के तीन सदस्यों की जहरीली गैस से मौत हो गयी. एक ही साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है.

जानकारी के मुताबिक, पटना जिले के दुल्हिन बाजार प्रखंड के सिंघाड़ा गांव में पानी के लिए कुआं उड़ाहने के लिए एक परिवार के तीन सदस्य अंदर उतरे. कुएं के अंदर जहरीली गैसे होने से तीनों कुएं के अंदर ही बेहोश हो गये. इसी बीच, गांव के एक युवक विजय की नजर उन लोगों पर पड़ी, तो हल्ला करके ग्रामवासियों को इकट्ठा किया और कुएं में हवा देते हुए लोग अंदर उतरे.

Patna Dulhin bazar

Janmanchnews.com

जहरीली गैसे से बेहोश हुए तीनों लोगों को बाहर निकाला गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने तीनों लोगों को दुल्हिन बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने के लिए पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने तीनों लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. बताया जाता है कि पटना एम्स ले जाते समय रास्ते में ही तीनों की मौत हो गयी.

मृतकों में राजमिस्त्री का काम करनेवाले 50 वर्षीय मोहन साव और उनके भाई सुरेश साव के दोनों बेटों 39 वर्षीय गजेंद्र और 30 वर्षीय शंकर साव शामिल हैं. एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है.