new slogan for bihar vidhan sabha chunav

‘क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार’ विधानसभा चुनाव से पहले जदयू का नया नारा

187

पटना। बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने नया नारा दिया “क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार”। राजधानी पटना के कई चौराहों पर इस नारे के पोस्टर लगाए गए हैं। वीरचंद्र पटेल पथ स्थित पार्टी ऑफिस के बाहर भी ऐसे होर्डिंग लगाए गए। यहां एक और नारा लिखा गया- सच्चा है, अच्छा है। चलो, नीतीश के साथ चलें।” 

new slogan for bihar vidhan sabha chunav

Janmanchnews.com

2015 में जदयू के चुनाव अभियान प्रशांत किशोर ने संभाला था। उस वक्त नारा दिया गया था- ‘बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है’। इस नारे से पार्टी ने जनता को संदेश देने का प्रयास किया था कि नीतीश कुमार के चलते बिहार में बहार है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा- “ये हमारा स्लोगन नहीं है। ये 12 करोड़ जनता की आवाज है। गांव-शहर में लोग कहते हैं कि ठीके तो है नीतीश कुमार। दूसरे की यहां वैकेंसी नहीं है।

हर बूथ तक पहुंचेगी जदयू…

आगामी चुनाव में अभी एक साल से अधिक का समय है। जदयू का मानना है कि संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करना है। हर बूथ तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। सदस्यता अभियान को गांव-गांव तक ले जाया गया है। पार्टी की कोशिश है कि हर बूथ पर उसकी एक कमेटी बने, जिसमें एक अध्यक्ष, एक उपाध्यक्ष और कई सदस्य होंगे।