BREAKING NEWS
Search
rhea chakrobarty

रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची पटना पुलिस, कभी भी हो सकती है पूछताछ

543

Patna: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा दर्ज एफआइआर के आधार पर पटना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एफआइआर के तुरंत बाद पटना पुलिस की टीम एसएसपी उपेंद्र शर्मा के नेतृत्‍व में मुंबई गई है। मुंबई में टीम देर रात सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने गई, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि, वे अग्रिम जमानत लेने की कोशिश कर रहीं हैं। इस बीच पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस से कई अहम जानकारियां हासिल की हैं। खास बात यह भी है कि पटना पुलिस मामले की जांच खुद करने के मूड में है। इसमें मुंबई पुलिस भी सहयोग कर रही है।

देर रात महेश शेट्टी पूछताछ, रिया के घर भी पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने मंगलवार की देर रात महेश शेट्टी से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम मुंबई के कार्टर रोड स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस टीम बांद्रा थाने में रिया के दर्ज बयान की कॉपी लेने गई। पटना पुलिस की टीम बुधवार को भी मुंबई पुलिस के सहयोग से जांच कर रही है।

एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, होगी जांच

पुलिस सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर व उस बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का बैंक अकाउंट है। इस मामले में कई और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले में सतर्कता से आगे बढ़ रही है। पटना के एसपी विनय तिवारी ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि पुलिस किन लोगों से पूछताछ करेगी। हां, एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, उनकी जांच जरूर होगी।

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत का फंदे से लटकता शव बीते 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया। इस हाई प्रोफाइल मामले में सलमान खान व करन जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों पर परिवारवाद के नाम पर सुशांत को प्रताड़ित करने के आरोप लगे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भी सुसाइड के लिए मजबूर करने के आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार के लोगों के खिलाफ सुशांत को ब्‍लैमकमेल करने, बेटे के बैंक अकांउट से पैसे लेने तथा सुसाइड के लिए मजबूर करने सहित अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआइआर दर्ज करायी है। पटना पुलिस इसी मामले के अनुसंधान के सिलसिले में मुंबई गई है।

अग्रिम जमानत की कोशिश में रिया

बताया जा रहा है कि इस बीच रिया चक्रवर्ती अपनी अग्रिम जमनात की अर्जी लगा सकती हैं। सूत्र बताते हैं कि बीती रात उन्‍हाेंने इस बाबत वकीलों से सपर्क किया था।