Shree The Indian Avatar

पटना में ‘श्री-द इंडियन अवतार’ ने एक्सक्लूसिव स्टोर का लॉन्च कर मॉडर्न एथनिक वेयर की पेशकश

131

पटना। श्री-द इंडियन अवतार, भारत में एसएचआर लाइफस्टासइल प्राइवेट लिमिटेड का एक प्रमुख फास्ट फैशन ब्रांड है। श्री ने पटना में एक्सक्लूसिव स्टोर को लॉन्च कर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है। ये स्टोर 375 वर्गफीट में फैले हुये हैं। नया स्टोर श्री की सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता और स्टासइलिश एथनिक वेयर को पेश करने के लिये समर्पित है, जैसे कि कुर्तियां, ट्यूनिक्स, बॉटम्स, दुपट्टे और एसेसरीज। 

श्री को बेहद किफायती कीमतों में एक जीवंत एवं वाइब्रेंट खरीददारी अनुभव के साथ पारंपरिक एवं आधुनिक एथनिक वेयर के सही संयोजन की पेशकश करने के लिये जाना जाता है। पटना स्थित स्टोर्स द्वारा डिजाइनर फेस्टिव वेयर, क्लासिक वर्क वेयर और रिलैक्ड् कैजुअल वेयर एवं ईवनिंग वेयर सहित एक कम्लीट फैशन वार्डरोब की पेशकश की जायेगी। ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुये, डिजाइन टीम द्वारा आगामी फेस्टिव सीजन के लिये फास्टे फैशन का उत्पादन  किया जा रहा है।

लॉन्च की घोषणा करते हुये श्रीमती शीतल कपूर, संयुक्ता प्रबंध निदेशक, श्री ने कहा, ”पटना में एक्सक्लूसिव स्टोर को लॉन्च करके हमें बेहद खुशी हो रही है। हम श्री के वाइब्रेंट एवं ट्रेंडी कलेक्शन के साथ ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते रहे हैं। समूचे भारत में हमारे लगभग 3500 से ज्यादा पीओएस एवं 77 ईबीओ की एक रिटेल उपस्थिति है। पटना का यह स्टोर हमारे सफर में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।”

खूबसूरत इंटीरियर्स के साथ, नये स्टोर्स में एक बेहतरीन एवं प्रेरणादायक डिजाइन तथा आकर्षक व सहज परिवेश प्रदान किया जाता है। सुविधाजनक साइनेज और नैविगेशन, आकर्षक कलर स्कीम्स, फ्लोरिंग एवं फिक्चर्स प्रत्येक कैटेगरी को खास बनाते हैं और एक सुविधाजनक एवं आनंददायक शॉपिंग अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

‘श्री-द इंडियन अवतार’ Shop No. 27 & 28, Ground floor, Fazal Imam Complex, Frazer Road, Patna – 800017 में स्थित हैं।