BREAKING NEWS
Search
Imran Khan

जानिए, क्‍यों पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से लोग पूछ रहे- धंधा बदल लिया क्या?

814

New Delhi: पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सोशल मीडिया पर आए दिन मजाक बनता रहता है। इस बार सोशल मीडिया पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होंने धंधा बदल लिया है क्‍या? इमरान खान एक क्रिकेटर रहे हैं। क्रिकेट की फील्‍ड से संन्‍यास लेने के बाद उन्‍होंने राजनीति के मैदान में कदम रखा। हालांकि, राजनीति भी उनको रास नहीं आ रही है। पाकिस्‍तान में महंगाई आसमान छू रही है, जिसके लिए वहां की जनता उन्‍हें जिम्‍मेदार ठकरा रही है, क्‍योंकि सत्‍ता में आने से पहले उन्‍होंने ‘नया पाकिस्‍तान’ बनाने का दावा किया था।

दरअसल, इमरान खान से ‘धंधा बदलने’ की बात इसलिए पूछी जा रही है, क्‍योंकि हाल ही में तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान पाकिस्‍तान पहुंचे, तो उनकी गाड़ी को पाक प्रधानमंत्री खुद ड्राइव करते हुए नजर आए। ऐसे में लोगों को चुटकी लेने का एक मौका मिल गया और वे इमरान से पूछ रहे हैं कि क्‍या धंधा बदल दिया है क्‍या? बता दें कि तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान गुरुवार को इस्लामाबाद पहुंचे हैं। एर्दोगान को रिसीव करने के लिए इमरान खुद नूर खान एयरबेस पहुंचे। तुर्की के राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी एमीन एर्दोगान भी आई हैं। इस मौके पर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद, उस वक्‍त सब हैरान रह गए, जब इमरान खान ने खुद ही उनकी गाड़ी चलाने का निर्णय लिया और ड्राइविंग सीट पर बैठ गए।

 ऐसा नजारा किसी देश में कम ही देखने को मिलता है, जब प्रधानमंत्री किसी मेहमान के लिए खुद ही कार ड्राइव करता हुआ नजर आए। काले रंग के सूट में इमरान खान खुद ड्राइविंग सीट पर पहुंचे और बगल वाली सीट पर एर्दोगान नज़र आए। वह उन्हें लेकर पाकिस्‍तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर पहुंचे। हालांकि, इमरान खान ने ऐसा पहली बार किया, ऐसा बिल्‍कुल नहीं है। इससे पहले जब सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पाकिस्तान आए तब भी इमरान ने उनकी गाड़ी खुद ही चलाई थी। तब भी सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बना था।

ट्वीटर पर एक पत्रकार लिखती हैं कि इमरान को धंधा ही बदल लेना चाहिए। वो बेहतर शोफर हो सकते हैं। कई लोग इमरान को कह रहे हैं कि अब उन्‍हें धंधा बदल लेना चाहिए।