BREAKING NEWS
Search
supaul on duty election inspector died

सुपौल में चुनाव ड्यूटी के दौरान कर्मी की मौत

213
Share this news...

Patna: बीरपुर जल संसाधन विभाग में पदस्थापित कर्मी सदानन्द राय की मौत चुनाव डयूटी के दौरान हो गई। शुक्रवार की रात बूथ पर ही अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। सहकॢमयों ने उन्हेंं नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, तब थक उनकी मौत हो चुकी थी। उनके निधन की सूचना से परिजनों में गम का माहौल बन गया। वे कोशी योजना में चतुर्थ वर्गीय कर्मी के रूप में कार्यरत थे। निर्मली विधानसभा में राधोपुर प्रखण्ड अंतर्गत बूथ संख्या 246 पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। शुक्रवार की देर रात उनकी तबियत बिगड़ गयी। सहकॢमयों के द्वारा उनको रेफरल अस्पताल सिमराही बाजार पहुचाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हेंं मृत घोषित कर दिया। एसडीओ वीरपुर कुमार सत्येन्द्र यादव ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश अनुसार उनको समुचित लाभ दिया जाएगा।

मतदान को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल

सुपौल के सभी विधानसभा सीटों पर तीसरे और आखिरी चरण में वोट डाले जा रहे हैं। सभी केंद्रों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गई। वहीं, लोगों में मतदान को लेकर उत्साह का माहौल देखने को मिला। हालांकि सुबह कई जगहों पर काफी कम संख्या में लोग दिखे। लेकिन दोपहर के बाद मतदान की कतार बढ़ती चली गई। मतान को लेकर लोग उत्साहित थे।

पहली बार वोट डालने आए युवाओं को खासा उत्साह

पहली बार वोट डालने आए युवाओं में खासा उत्साह का माहौल देखने को मिला। युवाओं में वोटिंग के बाद सेल्फी का भी क्रेज देखने को मिला। कई जगाहों पर युवा वोटिंग के बाद परिवार के साथ सेल्फी लेते दिखे। युवाओं में उत्साह चरम पर देखने को मिला।

चाक-चौबंद सुरक्षा

मतदान केा लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद थी। वरीय अधिकारी क्षेत्र में घूमते दिखे। वहीं, कंट्रोल रूप में पल पल की जानकारी लेते अधिकारी दिखे। वहीं, संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर विशेष चौकसी की जा रही है। सेक्टर पदाधिकारी भी वहां पर नजर रख रहे हैं।

Share this news...