BREAKING NEWS
Search
Petrol pump employee shot to death

पटना में दिन-दहाड़े बड़ी वारदात, पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर सात लाख लूटे

374

Patna: बिहार में बुधवार को दिन-दहाड़े बड़ी वारदात हुई है। राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर में बाईपास से सटे एक पेट्रोल पंप के एक कर्मी को गोली मारकर अपराधियों ने करीब सात लाख रुपये लूट लिए। वह पेट्रेाल पंप के एक और कर्मी के साथ कैश जमा करने बैंक जा रहा था कि रास्‍ते में घटना हाे गई। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बिक्री के जमा रुपए लेकर जा रहे थे बैंक

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पटना के रामकृष्ण नगर में बाईपास के पास के एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी बिक्री के जमा 6.86 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने निकले थे। एक बाइक चला रहा था, जबकि दूसरा कैश लेकर पीछे बैठा था। वे बाइपास पर साइड वाले लेन से यूनियन बैंक के रामकृष्णा नगर ब्रांच जा रहे थे।

तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बैंक पहुंचने से पहले ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधी सामने आ गए। उन्‍होंने बाइक को रुकवाया, फिर कैश लूटने की कोशिश करने लगे। पेट्रोल पंप के कर्मियों ने जब लूट का विरोध किया, तब अपराधियों ने उनमें एक को गोली मार दी। इसके बाद कैश लूट कर आराम से फरार हो गए।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तथा घायल को अस्‍पताल भेजा। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच पुलिस ससीसीटीवी से अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।