sachin pilot

डिप्टी CM और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष में से एक पद छोड़ सकते हैं पायलट

133

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव के नतीजों में राजस्थान में कांग्रेस के हुए ख़राब प्रदर्शन के बाद सचिन पायलट राज्य के डिप्टी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष में से कोई एक पद छोड़ सकते हैं.

आपको बताते चले कि मंगलवार को लगातार तीसरे बार कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने राजस्थान के CM अशोक गहलोत को दिल्ली में अपने आवास पर मिलने का समय नहीं दिया.

वहीं इसके आलावा पिछले तीन बार से राहुल गांधी ने सचिन पायलट से भी मुलाकात नहीं की है. हालांकि,  सूत्रों के अनुसार गहलोत अब तक तीन बार राहुल से मिल चुके हैं. लेकिन, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं दूसरी तरफ अब ख़बरें ये भी सामने आई है कि बुधवार को दोनों नेता राज्य कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने जयपुर लौट आए हैं. दरअसल, पिछले शनिवार को हुई CWC के बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ नेताओं ने सिर्फ अपने बेटों के चुनाव प्रचार पर ध्यान दिया. यह इशारा सीधे-सीधे अशोक गहलोत और कमलनाथ पर था.

वहीं अब राजस्थान में कांग्रेस के अंदर अशोक गहलोत के CM पद के खिलाफ विरोधी सुर उठने लगे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुशील आसोपा ने फेसबुक पर लिखा कि पायलट को CM नहीं बनाना प्रदेश में कांग्रेस की हार की वजह है.