BREAKING NEWS
Search
pm-modi

Breaking: प्रधानमंत्री मोदी ने सूरत में दिया श्राप, बोले- मैं श्राप देता हूं आपको…

425

सूरत। अपने दो दिवसीय दौरे पर गुजरात गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की सुबह एक अस्पताल का उद्घाटन किया। सूरत मेें 400 करोड़ रुपए की लागत से बने मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया है।

अस्पताल के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि मैं जब भी कहीं जाता हूं और उसका उद्घाटन करता हूं तो सबको हमेशा सबको शुभकामनाएं देता हूं मगर मैं आप सबको श्राप देता हूं कि श्राप ये देता हूं कि आपको यहां कभी आना पड़े और न ही अस्पताल की आपको जरुरत पड़े।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं शुभकानाए भी करता हूं अगर अभी आएं तो दोबारा आपको अस्पताल न आना पड़े, ऐसा स्वस्थ बनकर यहां से जाएं। इस बीच पीएम मोदी ने यह भी कहा कि मेरे काम से हमेशा कुछ लोग नाराज हो जाते हैं जो करप्ट होते हैं। क्योंकि मैं हमेशा समाज के लिए काम करता हूं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का बीते करीब 40 दिन में गुजरात का यह दूसरा दौरा है। अपने इस दौरे पर पीएम पाटीदार समाज के लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश में हैं। क्योंकि आरक्षण के मुद्दे पर बीते करीब दो साल से पाटीदार समाज मोदी सरकार से नाराज है और उन्होंने कई बार आंदोलन भी किया है।