BREAKING NEWS
Search
PM modi on railley

शहडोल में PM मोदी बोले, प्यार की बाते करने वाले लोग आज हैं गुस्से में

649
Share this news...

शहडोल। MP चुनाव को लेकर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने और पार्टी के तरफ से प्रचार करने को लेकर शुक्रवार को PM मोदी शहडोल में चुनावी रैली की।

शहडोल में लोगों को संबोधित करते हुए PM ने MP में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। उस दौरान PM ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस का झूठ अब दो घंटे से ज्यादा नहीं चल पाता है। उन्होंने कहा कि प्यार की बाते करने वाले लोग आज गुस्से में है।

PM मोदी ने कहा कि देश को जल्द ही झूठ के शहंशाह का पता चल गया है। उन्होंने कहा कि इनका हाल ये है कि मुंह में राम बगल में छुरी। PM ने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग बोलते हैं कि हम प्यार की बाते करते हैं, मगर मध्य प्रदेश में यह लोग गुस्से के आलावा और कुछ नहीं बोल रहे है।

इसके आलावा PM ने लोगों से पूछा कि ‘पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए या नहीं? एक ही परिवार की चार पीढि़यों ने देश को क्‍या दिया? एक चाय वाले ने चार साल में क्‍या दिया…आओ हो जाए मुकाबला?’

PM मोदी ने कहा कि यह चुनाव हार, जीत और किसी जाति, मजहब का नहीं है। बल्कि यह चुनाव विकास का है। लुटेरों ने जो लूटा है उसे वापस लाएंगे। भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

Share this news...