man vs wild

डिस्कवरी के शो Man vs Wild को बेयर ग्रिल्स के साथ होस्ट करते नज़र आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

53

तौज़ीहा यास्मिन की रिपोर्ट,

नई दिल्ली। डिस्कवरी के शो मैन वर्सेज़ वाइल्ड को कौन नहीं जनता यह एक बहुत ही लोकप्रिय शो माना जाता है और हो भी क्यों ना, अपने अनोखे कंटेंट के मध्यम से यह लोगों को कठिन परिस्थितियों का डट के सामना करने की प्रेरणा देता है। अपने आप में यह एक बहुत ही सराहनीय बात है।

वैसे तो शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स हमेशा अकेले ही अपने रोमांचक सफर से लोगों का मनोरंजन करते नज़र आते हैं पर इस बार उनके सफर को दुगना मज़ेदार बनाने में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उनका साथ देगें।

जी हां बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बहुत ही जल्द प्रधानमंत्री मोदी भी नजर आने वाले हैं इसकी जानकारी खुद ग्रिल्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और मोदी की वीडियो साझा करते हुए इस बात की पुष्टि की है। आपको बता दें कि यह विशेष एपिसोड की शूटिंग भारत के जिम कॉर्बेट पार्क में हुई है, जिसमें पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा।

यह खास एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि उनका बहुत सारा समय जंगलों और पहाड़ों में बीता है जिसकी वजह से उन्हें प्रकृति से काफी लगाव है और मैन वर्सेज वाइल्ड कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें इसे दोबारा अनुभव करने का मौका मिला।

आपको बताते चलें कि यह दूसरा मौका है जब बीयर ग्रिल्स अपने कार्यक्रम में किसी राजनेता के साथ नजर आएँगे इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी इस शो का हिस्सा बन चुके है।