BREAKING NEWS
Search
karoli

पुलिस ने बनाया एक निर्दोष को आर्म्स एक्ट का अपराधी, ग्रामीणों ने निर्दोष के लिए लगाई न्याय की गुहार

278
Shubham Tiwadi

शुभम तिवाड़ी

करौली (हिण्डौन सिटी)। घटना 30 जनवरी को महावीर जी कस्बें में दो गेंगस्टरो के बीच फायरिंग हुई थी। जिसमें तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों में से नोरंगाबाद निवासी मुकेश गुर्जर  मौका-ए-वारदात पर मौजूद नहीं था।

मुकेश गुर्जर हाल में जेल में बंद है। मुकेश के भाई बाबूलाल पुत्र शयोराम गुर्जर ने बताया की मुकेश जिस वक्त दोनों पक्षों में फायरिंग हो रही थी। उस दौरान मुकेश अपने मिस्त्री मार्केट में मौजूद था। जो बाजार में लगे सी सी टी वी कैमरे में वारदात के समय अपनी बाईक पर खड़ा था।

इसी दौरान सडक पर से दो गाडियां तेजी से गुजरी जो फायरिंग कर रहे थे। इस वक्त मुकेश मार्केट में ही खड़ था। अचानक हुई फयरिंग से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने प्रतिष्ठानों से बाहर आ गये। तब भी मुकेश व्यापारियों के बीच ही खडडा था, जो सी सी टी वी में दिखाई दे रहा है।

करीब 30 मिनिट बाद मुकेश कुछ लोगों के साथ मित्र के जीमण में जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस अपराधियों का पीछा करते हुए बनवारीपुर मोड़ पर पहुंची जहाँ पुलिस ने तमासबीन बनकर खड़े निर्दोष मुकेश गुर्जर को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर अपराधी बना दिया।

पुलिस की इस कार्यवाही से लोगों में रोष व्याप्त है और ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक अनिल क्याल को ज्ञापन देकर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए निर्दोष के साथ उचित न्याय गुहार लगाई है।