BREAKING NEWS
Search
Munger news

मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस पर हमला, थानेदार का सिर फटा, 20 पुलिसकर्मी घायल; एक की मौत

192

Patna: शहर के दीनदयाल उपाध्याय चौक पर सोमवार देर रात प्रतिमा विसर्जन चल समारोह के दौरान पुलिस बल पर पथराव किया गया। इसमें एक थानेदार का सिर फट गया और 20 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं, अनुराग पोद्दार नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। 6 अन्य भी घायल हुए हैं।

कैंप कर रही है पुलिस
पुलिस के मुताबिक, अफवाह फैलाई गई और टीम पर पत्थर फेंके गए। इसके बाद भीड़ से कुछ लोगों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। मौके पर तीन हथियार, गोलियां और खोखे बरामद किए। घटना के बाद डीएम और एसपी मौके पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। पूरे इलाके में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है।

‘अफवाहों पर नहीं दें ध्यान’
मुंगेर की एसपी लिपि सिंह ने बताया कि दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान ये घटना हुई है। घटना में 20 जवान घायल हुए हैं और एक थाना प्रभारी का सिर फटा है। इसके बाद भीड़ की ओर से फायरिंग की गई। इसमें एक शख्स की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। उन्होंने यह भी कहा कि स्थिति अभी कंट्रोल में है। किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। डीएम राजेश कुमार मीणा ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन की मदद करें, शांति बनाए रखें।

कौन-कौन पुलिसकर्मी हैं घायल
भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की ओर से हवाई फायरिंग की गई है। पुलिस पर हुए हमले में संग्रामपुर थाना प्रभारी सर्वजीत कुमार, कोतवाली थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, कासिम बाजार थाना प्रभारी शैलेश कुमार और बासुदेवपुर ओपी इन्चार्ज सुशील कुमार समेत 20 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं।