BREAKING NEWS
Search

खाकी हुई कलंकित, प्रेमजाल में फंसाकर सिपाही नें छात्रा को रात में बात करने के लिये दिया मोबाईल

960
Share this news...

परिजनों के विरोध पर सिपाही नें छात्रा के भाई को फर्जी केस में उठाया जिसकी जानकारी मिलने पर सुमेरपुर थानाक्षेत्र की पत्योरा पुलिस चौकी पर ग्रामीणों ने बोला हमला…

–रिज़वान उद्दीन

हमीरपुर: जनपद के पुलिस महकमे में आज उस वक़्त हडकंप मच गया जब मुख्यालय पर यह सूचना आई की ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया है, जिसमें एक सिपाही भी घायल हुआ है। आनन-फानन में पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ सुमेरपुर थाना क्षेत्र की पत्योरा चौकी पहुँचे।

ग्रामीणों का आरोप था कि पत्योरा चौकी में तैनात यूपी-100 का सिपाही दीपराज चौधरी गाँव की एक लड़की से स्कूल जाते समय छेड़खानी करता था और आज उसने लड़की को जबरन मोबाइल दे दिया। इस बात की सूचना लड़की ने जब अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने इस बात का विरोध दर्ज कराया।

विरोध से खुन्नस खाये यूपी-100 के सिपाही दीपराज चौधरी नें फर्जी आरोप लगाकर लड़की के भाई को जबरन घर से ले गया और चौकी में उसकी ड़डों से पिटाई कर दी। इसी सूचना पर गाँव के तमाम लोगों ने चौकी पर हमला कर दिया और चौकी के बाहर खड़ी यूपी-100 की बाइक तोड़ दी। हमलावर दीपराज चौधरी की तलाश में पहुंचे थे, जो मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से फरार हो गया था। दल बल के साथ मौके पर पहुंचे आला अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

Share this news...