BREAKING NEWS
Search
crime

तमंचे के साथ दो युवक को पुलिस ने धरदबोचा, एक बाईक सीज

221
अमित तिवारी की रिपोर्ट-
जौनपुर। खेतासराय स्थानीय पुलिस ने चुनाव को देखते हुए तथा अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कमर कस ली है तथा कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान में सफलता मिली। इसी परिपेक्ष में स्थानीय पुलिस ने बीते दो दिनों में दो तमंचा के साथ दो अपराधियों को तथा एक गुंडा एक्ट में कुल तीन को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात लगभग आठ बजे नगर के खुटहन मार्ग से जनपद आजमगढ़ के थाना सरायमीर क्षेत्र के राजापुर सिकरौर गांव निवासी अब्दुल्लाह उर्फ मटरू पुत्र स्व. शब्बीर एक अदद 315 बोर कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ मुखबीर सूचना पर दबोच लिया और और आर्म एक्ट में जेल भेज दिया।

साथ ही उसी रात नौशाद उर्फ मुन्नू पुत्र मोबिन निवासी मानीकलां को 31 उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया।
शुक्रवार की रात लगभग 11:30 बजे रात में मनेछा गांव मे एक शादी समारोह में मखबीर की सूचना पर हल्का दरोगा राजेश दुबे ने मनेछा गांव निवासी राजबहादुर बिन्द पुत्र श्यामलाल बिन्द को एक अदद 315 बोर का कट्टा एक ज़िन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर के आर्म एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

इतना ही नहीं उक्त आरोपीे के पास एक अपाचे बाईक संख्या UP 62 BD 1913 को सीज कर दिया। जिससे अपराधियों में हड़कंप मची हुई है। पुलिस टीम में प्रभारी निरिक्षक खेतासराय जगदीश कुशवाहा, उप निरीक्षक सुनील तिवारी, आरक्षी रिजवान अहमद, बिरेन्द्र यादव, राम विलास यादव शामिल रहे।