BREAKING NEWS
Search
Raid in Hotel

लॉकडाउन की सख्ती के बीच होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक स्थिति में मिले दो युवतियों संग पांच युवक

838

Patna: कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण को लेकर अभी पूरे बिहार में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने समस्तीपुर जिले के एक होटल में छापेमारी कर पांच युवकों के साथ दो युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। समस्तीपुर जिला पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। होटल में चल रहे देह व्यापार की पुलिस को  गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के कमरे से आपत्तिजनक हालत में दो युवती और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

सदर एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में स्टेशन रोड स्थित विशाल रेस्ट हाउस की नाकेबंदी कर सभी कमरे की तलाशी ली गई, जिसके दौरान दो युवती एवं पांच युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। जिसे महिला पुलिस के सहयोग से हिरासत में लेकर नगर थाना भेजा गया जहां सदर डीएसपी ने पूछताछ की।

इस मामले को लेकर सदर डीएसपी  प्रीतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आए युवक-युवती से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस की रेड के दौरान मौके से होटल मैनेजर फरार हो गया है। गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में लॉकडाउन की प्रक्रिया गुरुवार से दोबारा शुरू की गई  जिसको लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से सख्ती बरती जा रही है।

लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है और इसी दौरान गुरुवार को पुलिस की नज़र इस गेस्ट हाउस पर पड़ी। पुलिस जब वहां पहुची तो शक के आधार पर सर्च अभियान चलाया जिसके बाद इस देह व्यापार के पूरे मामले का खुलासा हुआ। खुलेआम शहर के बीचोबीच इस तरह के मामला सामने आने से कहीं न कहीं पुलिस कनेक्शन को लेकर भी शहर में चर्चा है। लोगों ने बताया कि बहुत पहले से इस होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।