पॉर्न केस : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख - janmanchnews.com पॉर्न केस : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख - janmanchnews.com

पॉर्न केस : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

125

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अबतक मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख रुपये रिश्वत के रूप में दिया है. यह आरोप इस मामले में एक आरोपी ने लगाया है.

मिड डे की खबर के अनुसार इस रैकेट के सरगना अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ने ईमेल के जरिये इस संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को शिकायत की थी. उसकी शिकायत को एसीबी ने अप्रैल में मुंबई पुलिस प्रमुख के कार्यालय भेज दिया था. हालांकि इस संबंध में संबंधित अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया

गौरतलब है कि पुलिस ने राज कुंद्रा के घर पर रेड किया था जहां उन्हें सर्वर मिला था और 70 पॉर्न फिल्मों के शॉट्‌स भी मिले थे. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 70 ऐसे वीडियो की जांच की है, जिसका प्रोडक्शन राज कुंद्रा के आदेश से किया गया था.

इनके अलावा 90 अन्य वीडियो की भी जांच हो रही है, जिनमें से कई 20 मिनट के हैं तो कई 30 मिनट के हैं. सोमवार को पुलिस ने राज कुंद्रा को इस केस का मुख्य आरोपी बताया था. इस मामले में फरवरी में केस दर्ज किया गया था. अबतक इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *