Dimpel Yadav

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जारी की अपने प्रत्याशियों की सूची, डिंपल के खिलाफ उतारा यह उम्मीदवार

767

लखनऊ- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करने में लगी है. इसी कड़ी में शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. 

आपको बताते चले कि पार्टी ने अपने इस लिस्ट में 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. ख़ास बात यह है कि पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट से सुनील कुमार सिंह राठौर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

दरअसल, इस सीट से सपा नेता व अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही है. ऐसे में शिवपाल यादव ने डिंपल के खिलाफ  कन्नौज लोकसभा सीट से सुनील कुमार सिंह राठौर को चुनावी मैदान में उतारा है.

PSP List

Janmanchnews.com

वहीं पार्टी ने हरदोई और अकबरपुर से अपने उम्मीदवारों में बदलाव किया है. पार्टी ने हरदोई सीट से फूलचंद्र वर्मा की जगह संजय भारतीय को टिकट दिया है. तो वहीं अकबरपुर सीट से कैप्टन इंद्रपाल सिंह पाल के जगह महेंद्र सिंह यादव को टिकट दिया है.

इसके आलावा पार्टी ने अलीगढ़ से दीपक चौधरी, हाथरस से मिथलेश देवी, मथुरा से चौधरी जगबीर सिंह नौहवार, सीतापुर से विजय कुमार मिश्रा, प्रतापगढ़ से जय सिंह यादव ‘एडवोकेट’, कन्नौज से सुनील कुमार सिंह राठौर, फतेहपुर लोकसभा सीट पर महेश चंद्र साहू और सलेमपुर लोकसभा सीट से डॉ, अजीमुल्लाह अंसारी को टिकट दिया है.