BREAKING NEWS
Search
prashant kishore

अचानक प्रशांत किशोर ने साफ किया जदयू पार्टी में अपनी भूमिका

625

पटना- जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक बड़ा बयान दिया है. बीते कुछ समय से उनके काम को लेकर जदयू में ही सवाल खड़े किए जा रहे हैं. जिसके बाद अब पार्टी फैसले के लेने की जिम्मेदारी आरसीपी सिंह को दी जा चुकी है.

इसी विषय को लेकर प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट जारी किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘बिहार में NDA मोदी जी एवं नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है. जदयू की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता श्री RCP सिंह जी के मजबूत कंधों पर है. मेरे राजनीति के इस शुरुआती दौर में मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की है.’

वहीं फिलहाल प्रशांत किशोर के इस ट्वीट को लेकर जदयू के नेता कुछ नहीं बोल रहे है. मगर, ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी में अपनी भूमिका को लेकर प्रशांत किशोर नाराज है.

बता दें, पिछले साल ही प्रशांत किशोर जदयू में शामिल हुए थे और वो पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं। लेकिन, यूथ विंग के अलावा प्रशांत किशोर को पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है. वहीं पार्टी में गठबंधन और सीट समझौते की जिम्मेदारी आरसीपी सिंह और ललन सिंह को दी गयी है.