BREAKING NEWS
Search
कांग्रेस

पार्षदों पर दर्ज हुये मुकदमों के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता आज नगर निगम पर बुलंद करेगें आवाज़

240

रविवार को मैदागिन स्थित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में लिया गया फैसला…

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: पिछले दिनों पार्षदों पर दर्ज कराये गये मुकदमों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को नगर निगम पर धरना देंगे। इसमें विपक्ष के अन्य दल भी शामिल होंगे। यह फैसला रविवार को मैदागिन स्थित जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी की बैठक में लिया गया।

जिलाध्यक्ष प्रजा नाथ शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पाषर्दगणों के साथ किए गये व्यवहार की निंदा की गई। आरोप लगाया गया कि उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। सदन का अपमान करते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वक्ताओं नें कहा कि विपक्ष की बात भी नहीं सुनी गई व यह कार्रवाई सीधे-सीधे लोकतंत्र का गला घोटने के समान है।

बैठक में प्रस्ताव पारित कर पार्षदों पर से सभी मुकदमें वापस लेने की मांग की गयी और सम्पूर्ण घटना की घोर निंदा की गयी। समस्त कांग्रेस के कार्यकर्ता 10.00 बजे कांग्रेस नेता अनिल श्रीवास्तव के आवास पर एकत्रित होकर वहीं से धरने के लिए प्रस्थान करेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से अजय राय, वीरेंद्र कपूर, शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष मनींद्र मिश्रा, मुमताज अली बाबर, चंद्रभाल सिंह, अशोक पाण्डेय, कर्नल सी डी मिश्रा, शैलेन्द्र सिंह, अतुल मालवीय, रमजान अली, वकास अंसारी, साजिद अंसारी, गुलशन अंसारी, फसाहत हुसैन, राघवेंद्र चौबे, हरीश मिश्रा, नितेश सिंह, पूनम कुंडू, रामसुधार मिश्र, मयंक चौबे, चंचल शर्मा, अशोक सिंह, योगेन्द्र सिंह, कल्पनाथ शर्मा, अभय तिवारी, मेंहदी हसन, प्रभात वर्मा, आशीष रावत, राकेश पाठक, विक्की, बिलकीस बेगम आदि उपस्थित थे।