BREAKING NEWS
Search
Arrested

पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने वाला शातिर अपराधी 24 घंटे में हुआ गिरफ्तार

391
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी की रिपोर्ट,

प्रयागराज। शंकरगढ़ के रहने वाले हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार दिनेश कुमार शुक्ला लगातार अपनी कलम से अवैध कारोबार करने वाले माफियाओं के खिलाफ खबर प्रकाशित करते हैं जिस पर बौखलाए माफियाओं द्वारा पत्रकार को जान से मारने की धमकी दिलाई गई थी।

आपको बता दे कि दिनेश कुमार शुक्ला के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोना था आया तथा फोन रिसीव करने पर अपराधी द्वारा गंदी गाली एवं पत्रकार व पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी कहां की बहुत खबर चलाते हो अब देखते हैं तुम्हें कौन बचाने वाला हैं।

वहीं पत्रकार द्वारा बार-बार पूछा जा रहा था कि आप कौन बोल रहे हैं तो बताया जा रहा था कि बाली का भाई मैं सुग्रीम बोल रहा हूं। खैर पांच से छह बार लगातार फोन पर धमकी पाने के बाद पत्रकार दिनेश कुमार शुक्ला ने फौरन जिले के एडीजी प्रेम प्रकाश आईजी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को ट्विटर व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी समस्या बताएं एवं शंकरगढ़ थाने में प्रार्थना पत्र देकर थाना प्रभारी वेद प्रकाश पांडे से उचित कार्रवाई करने की मांग करीं। जिसपर धारा 504 506 507 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

वहीं अपराधी का मोबाइल नंबर सर्विलांस में डालकर सीडीआर निकालने के लिए भेज दिए। जिले से मोबाइल की डिटेल आने के बाद खुलासा हुआ अपराधी ने दिनेश कुमार शुक्ला के नंबर पर 6 फोन करके जान से मारने की धमकी दी है सबूत खंगालने के बाद शंकरगढ़ थाना प्रभारी वेद प्रकाश पांडे ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित किए इंचार्ज उपनिरीक्षक उमाशंकर सिंह अपने पुलिस टीम के साथ अपराधी के घर लालापुर थाना क्षेत्र गुईसरा मैं दबिश देकर घर से सचेत तिवारी पुत्र राजेश तिवारी निवासी गुईसरा थाना लालापुर को गिरफ्तार किए एवं जिस फोन से गाली दी गई थी फोन भी बरामद किया गया तथा अपराधी के ऊपर विधिक कार्रवाई करके शंकरगढ़ पुलिस ने जेल भेज दिया।