BREAKING NEWS
Search
KODARMA

पुलवामा आतंकी हमले का नाट्य देख छलका आंसू

667
Share this news...

ग्रिजली पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव बहुत ही धूमधाम से मनाया गया

कोडरमा। प्रखंड अंतर्गत आज दिन शुक्रवार को नीमडीह स्थित ग्रिजली पब्लिक स्कूल के प्रांगण में स्कूल का वार्षिकोत्सव बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष और झारखंड सरकार पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी और रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के अध्यक्ष और मॉडर्न पब्लिक स्कूल डायरेक्टर संगीता शर्मा और ग्रिजली विद्यालय के डायरेक्टर अविनाश सेठ, और डोमचांच प्रमुख सत नारायण यादव और ग्रिजली पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर सुरेश कुमार, मिथिलेश गोस्वामी, मिथिलेश यादव, के कर कमलों के द्वारा कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर किया गया।

पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी अपने संबोधन में कहा कि पढ़ाई लिखाई के साथ में गीत नृत्य भी जरूरी है आज के कार्यक्रम में बच्चों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। झारखंड प्राइवेट स्कूल के वजह से ही आगे प्रगति की ओर बढ़ रहा है डोमचांच प्रखंड प्रमुख सत नारायण यादव ने संबोधन में कहा शहीदों की धरती डोमचांच में अपने बेटा या बेटी को अमूल्य शिक्षा दें बस अपने बच्चे के प्रति थोड़ा सा मेहनत करने की जरूरत है।

फिर कोई भी क्षेत्र में कोई भी छात्र-छात्रा अपने माता पिता का नाम रोशन कर सकता है बच्चों के द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी गई। बच्चों की प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया आज के कार्यक्रम का मुख्य प्रदर्शन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला को स्कूल के छात्रों द्वारा नाट्य पेश कर उपस्थित हजारों लोग भावुक हो उठे।

वहीं पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी के आंखों से आंसू भी छलक उठे मौके पर मौजूद डोमचांच नगर उपाध्याय पप्पू मेहता प्रमुख सत नारायण यादव ग्रिजली स्कूल डायरेक्टर अमित अविनाश सेठ संगीता शर्मा पूर्व मुखिया उमेश यादव पूर्व मुखिया सुरेश कुमार, राष्ट्रीय कमल क्लब अध्यक्ष सुजीत कुमार, रघु कुमार सुरेंद्र मेहता, साथ ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल के प्रिंसिपल अमित कुमार सिन्हा और शिक्षक गण पंकज कुमार, अविनाश कुमार, संजीव कुमार, सूरज कुमार विजय कुमार, इंद्रेश कुमार, मोनू कुमार, तानिया कुमारी, रानी कुमारी, सोनम कुमारी, अफसा नाज, और मंजीत कुमार इत्यादि ने भूमिका निभाई।

Share this news...