BREAKING NEWS
Search
Puri surat express derailed

संबलपुर डिविनजन में पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, हाथी से टकराने से हुआ हादसा

140
Share this news...

New Delhi: ओडिशा के संबलपुर डिविनजन में तड़के पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन (02827) पटरी से उतर गई। यह हादसा हाथी के टकराने से हुआ। हटिबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशनों के बीच रात 2.04 बजे यह हादसा हुआ। हादसे के बाद ट्रेन के इंजन के छह पहिए पटरी से उतर गए।  ट्रेन में सवार यात्रियों और लोको पायलट को कोई चोट नहीं आई है। सभी सुरक्षित हैं। ईस्ट कोस्ट रेलवे ने इसकी जानकारी दी है।

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अनुसार, ट्रेन रविवार को सुबह 7.24 बजे 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हटिबरी से रवाना हुई। हाथी को लेकर सावधानी पहले ही जारी जा चुकी थी। हालांकि, ईस्ट कोस्ट रेलवे के संबलपुर डिवीजन के करीब 2:04 बजे एक हाथी इंजन से टकरा गया। हादसे के कारण इंजन फ्रंट ट्रॉली के सभी पहिए पटरी से उतर गए।

संबलपुर मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) प्रदीप कुमार सहित सभी वरिष्ठ अधिकार मौके पर पहुंचे। ईस्ट कोस्ट रेलवे के अनुसार, ‘केवल छह पहिये ही पटरी से उतरे। किसी के मरने या घायल होने की जानकारी नहीं है। ड्राइवर और सहायक चालक के साथ इंजन सुरक्षित हैं। वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर संबलपुर के डीआरएम, और अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों से घटना से संबंधित जानकारी ली।

Share this news...