BREAKING NEWS
Search
Congress and BSP

राहुल-अखिलेश की सभा से पहले हुआ कुछ ऐसा की दंग रह गए लोग

329

मीनाक्षी मिश्रा,

इलाहाबाद। विदित हो कि राहुल गांधी व अखिलेश यादव ने गंगा जमुना के संगम की तरह गठबंधन की गाँठ जोड़ कर यूपी में नए समीकरण के तहत चुनाव लड़ने का निश्चय किया है। अतः दोनों साँझा प्रत्यासियों के लिये साथ मिलकर सभाएं कर रहे हैं।
यूपी के इलाहाबाद में दोनों युवा प्रतिनिधियों राहुल गांधी और अखिलेश की सभा के लिए गोलपार्क में बना मंच सभा से पूर्व टूट गया। जिसके कारण कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। रोड शो के अंतिम चरण में दोनों नेताओं को यहां पहुंचकर सभा करनी थी। लेकिन प्रचार का समय समाप्त होने के कारण रोड शो को पहले ही समाप्त कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि नेताओं के न आने की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग मंच पर चढ़ गए थे।
ज्ञातब्य हो कि राहुल-अखिलेश ने यह तीसरा संयुक्त रोड शो किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने मंगलवार को इलाहाबाद में अपना तीसरा संयुक्त रोड शो किया। इससे पहले वे लखनऊ और आगरा में भी रोड शो कर चुके हैं।
इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मन की बात बहुत कर ली। अब काम की भी बात होनी चाहिए। वही रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी। जो काम ढाई साल में नहीं हुआ उसे हम पूरा करेंगे। युवाओं को रोज़गार देंगे।

जबकि समय समाप्त होने की वजह से पूरा नहीं हो सका रोड शो। गौरतलब है कि यूपी चुनाव के चौथे चरण के लिए हो रहे चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने रोड शो किया। यह रोड शो इलाहाबाद के आनंद भवन से शुरू हुआ था। हालांकि, शाम पांच बजते ही प्रचार के थमने की वजह से रोड शो पूरा नहीं हो सका।