Rahul Gandhi

RSS में कभी महिलाओं को शॉर्ट्स में देखा है: गुजरात में राहुल का संघ पर हमला

164
वडोदरा। विधानसभा चुनाव से पहले फिर एकबार गुजरात पहुंचे राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को महिला विरोधी बताया। उन्होंने यहां सवाल किया कि क्या आपने कभी संघ में महिलाओं को शॉर्ट्स पहने देखा है?

उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सोमवार को राहुल ने कहा था कि 2014 लोकसभा चुनाव में पिटाई ने कांग्रेस की आंख खोल दी। बता दें कि सोमवार से वे 3 दिन के गुजरात दौरे पर हैं। महिला कुछ न बोले तब तक ठीक है…
राहुल ने कहा, “इनकी (बीजेपी) सोच है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तक तक ठीक है। जैसे ही महिला ने मुंह खोला उसको चुप कराओ। इनका मुख्य संगठन आरएसएस है। कितनी महिलाएं हैं उसमें? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा।”
‘मोदी सेल्फी का मजा ले रहे’

राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “आप सेल्फी का मजा ले रहे हैं, लेकिन इस फोन ने चीनी युवाओं को रोजगार दिया। यह मेड इन चाइना है, क्योंकि मोदी जी का फोकस जॉब्स पर नहीं है।”

शाह के बेटे को बताया स्टार्ट अप इंडिया का अाईकॉन

राहुल ने अमित शाह के बेटे का नाम लेकर स्टार्ट अप इंडिया योजना पर तंज कसा।  उन्होंने कहा, “क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया सुना है? क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया के अाईकॉन जय शाह के बारे में सुना है? लेकिन भारत के चौकीदार इस पर चुप हैं। उन्हें ऐसी चीजों पर बोलना पसंद नहीं है।”

सोमवार को कहा था- BJP ने पीटकर आंखें खोल दीं

राहुल सोमवार को कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव की हार से ज्यादा फायदेमंद कांग्रेस के लिए कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, “बीजेपी ने मेरी बहुत मदद की। 2014 के जो चुनाव हम हारे, उससे ज्यादा फायदेमंद चीज नहीं हो सकती। मेरी पिटाई कर-करके उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं।”

झूठ सुन-सुनकर विकास पागल हो गया

सोमवार को उन्होंने राज्य के खेड़ा में कहा था, “गुजरात में विकास झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया है। जीएसटी में छोटा व्यापारी हर महीने में 3 फॉर्म कैसे भरेगा? एक सवाल पूछे बिना मोदीजी ने नोटबंदी कर दी। छोटे से छोटा बच्चा इसके नुकसान बता देगा। वो कहेगा कि हमारी दुकान कैश से चलती है। गुजरात में कांग्रेस की सरकार आई तो हम अपने मन की बात नहीं बताएंगे। आपके मन की बात सुनेंगे।”