BREAKING NEWS
Search
sachin pilot

आगामी चुनाव के लिए पायलट की लिस्ट को राहुल ने किया रिजेक्ट

491

जयपुर। एक बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है। मगर इन सब के बीच राजस्थान कांग्रेस प्रमुख सचिन पायलट को एक बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, आगामी चुनावों के लिए सचिन पायलट द्वारा दिए गये 150 उम्मीदवारों की सूची को कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने नकार दिया। आपको बताते चले कि सचिन पायलट की 150 उम्मीदवारों की सूची में अतिरिक्त किसी दूसरे दावेदार का नाम नहीं दिया गया था। जबकि उनके यह निर्देश जारी किया गया था कि प्रत्येक सीटों पर तीन उम्मीदवारों के नाम सूची में शामिल किए जाएं।

राजस्थान कांग्रेस प्रमुख सचिन पायलट को यह पूरा विश्वास था कि राहुल गांधी से नजदीकी के चलते उनके 150 उम्मीदवारों की सूची को हरी झंडी मिल जाएगी। मगर ऐसा नहीं हुआ, उनके लिस्ट को नकार दिया गया।

वहीं लिस्ट रिजेक्शन के बाद राजस्थान कांग्रेस प्रमुख सचिन पायलट को यह साफ कहा गया कि वह दूसरी लिस्ट तैयार करे, जिसमें प्रत्येक सीटों पर तीन उम्मीदवारों के नाम शामिल हो। 

इतना ही नहीं खबर यह भी सामने आई है कि टिकट वितरण को लेकर कुमारी शैलजा से उनकी अनबन पर भी राहुल गांधी नाराज थे। कुछ ऐसा ही विवाद MP कांग्रेस में सिंधिया और कमलनाथ के बीच देखने को मिला था।