BREAKING NEWS
Search
rahul gandhi

राहुल गांधी के ट्वीट का भाजपा ने दिया करारा जवाब

422

भोपाल। MP चुनाव को लेकर सभी दल अपनी तैयारी में लगी हुई है। इन दिनों राजनीति में सोशल मीडिया का इस्तेमाल जोरों पर है, खासकर ट्विटर अकाउंट एक प्रोफेशनल तरीका है किसी पार्टी या व्यक्ति पर प्रहार करने का। सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है, जहां सभी दल अपनी बाते को मिनटों में लोगों तक पहुंचा रहे है।

मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी सोमवार को भोपाल में आयोजित रोड-शो में शामिल होने आए। भोपाल आने से पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि, “आज भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक रोड-शो में शामिल होने जा रहा हूँ| यह रोड-शो 1:30 बजे लाल-घाटी सर्कल से निकलेगी। शाम 4 बजे BHEL दशहरा ग्राउंड में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लूँगा।भोपाल-वासियों से मिलने के लिए उत्सुक हूँ।”

वहीं राहुल गांधी के इस ट्वीट पर भाजपा ने जोरदार पलटवार किया है। राहुल गांधी को करारा जवाब देते हुए मध्यप्रदेश बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि, राहुल जी, भोपाल मध्यप्रदेश में आपका स्वागत है। आप आएं पर भोपाल की जनता के सवालों के जवाब देकर जाएं।

भाजपा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि, भोपाल गैस कांड का आरोपी एंडरसन को देश से भगाने में क्या सौदा,समझौता हुआ ?

साथ ही भजपा ने कहा कि राहुल गांधी जी 1993 से 2003 तक “श्रीमान” दिग्विजय सिंह जी की सरकार ने मध्यप्रदेश का अपने कुशासन से बंटाढार किया, बीमारू बनाया पर आपने न हिसाब दिया न क्षमा मांगी, मध्यप्रदेश आपसे जवाब चाहता है ?

इसके आलावा भाजपा ने सवाल किया कि, राहुल गांधी जी आपने कमलनाथ जी को पीसीसी का अध्यक्ष बनाया जिनपर 1984 के सिख दंगों के सीधे आरोप रहे हैं तो क्या आप भी अपने पिताजी की तरह उन दंगों और मॉब लिंचिंग को जायज ठहराते हैं ?