churu bjp worker

जूस पिलाकर तुड़वाया भाजपा कार्यकर्ता का अनशन

86
Surendra Joshi

सुरेन्द्र कुमार जोशी

चूरु (तारानगर)। पिछले दो दिन से अम्बेडकर चौक पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता ईलियास का अनशन जिला प्रमुख हरलाल सहारण व भाजपा चूरू जिला अध्यक्ष डाॅ. बासुदेव ने जूस पिलाकर तुड़वाया।

गौरतलब है कि भाजपा कार्यकर्ता ईलियास की मांग थी कि मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ तारानगर विधानसभा से चूनाव लड़ने का वादा करे। जिस पर जिला प्रमुख हरलाल सहारण व भाजपा जिला अध्यक्ष डाॅ. बासुदेव चावला ने जूस पिलाकर अनसन तुड़वाया और ईलीयास सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी आपके प्यार व स्नेह के कायल है कि आप भाजपा के प्रति समर्पित कार्यकर्ता है।

लेकिन भाजपा र्शीष नेतृत्व के आदेश की भी पालना करनी पड़ती है। उनके आदेश से चुनाव लड़ा जाता है लेकिन फिर भी आपकी भावनाओं र्शीष नेतृत्व तक पहुंचाया जायेगा। राठौड़ साहब की मांग राजस्थान की कई विधानसभाओं में है। लेकिन हमारा सौभाग्य है कि वो चूरू से चूनाव लड़ रहे है और उनका नेतृत्व हमें मिल रहा है।

इस अवसर पर प्रदेश प्रतिनिधि रतन सिंह राठोैड़, तारासिंह राठौड़, मोहम्मद तैयब, मोहम्मद अयुब पटवा, विधानसभा प्रभारी अनिल आचार्य सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।