BREAKING NEWS
Search
Commando Sohan Singh

आनंदपाल को ढेर करने वाले कमांडो सोहनसिंह को लेकर आई बड़ी खबर

494

मयंक भारद्वाज की रिपोर्ट,

राजस्थान। कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर में घायल कमांडो सोहनसिंह को बुधवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। आरएसी चतुर्थ बटालियन के चैनपुरा परिसर में बुधवार शाम को सोहनसिंह का जोशीला स्वागत किया गया। एक माह के बाद फिर सोहन की सर्जरी होगी।

Aanandpal gang

Janmanchnews.com

आनन्दपाल को किया था ढेर गौरतलब है कि 24 जून 2017 की रात मालासर में एसओजी और कमांडो ने आनंदपाल के ठिकाने को घेर लिया था। एसओजी अधिकारी ने आनंदपाल से सरेण्डर के लिए कहा लेकिन उसने हथियार नहीं डाले। उसने एसओजी और कमांडो पर फायरिंग कर दी थी।

Read this also…

वाड्रा जमीन घोटाला: भाजपा नेता गोदारा ने विधायक सुराणा पर लगाए गंभीर आरोप

आनंदपाल की लोकेशन देखकर कमांडो सोहन सिंह सीढियों पर चढ़े और कमरे से गोलियां बरसा रहे आनंदपाल को निशाना बनाया लेकिन आनंदपाल ने भी सोहन सिंह पर एके-47 से गोलियां चला दीं। सोहन की गोली से आनंदपाल मारा गया लेकिन आनंदपाल की गोली से सोहन सिंह जख्मी हो गए।

कमांडो का काफी समय तक जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चला था। उसके बाद स्थिति गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली भेजा गया था। वहां से ठीक होने पर उन्हें जेएलएन मार्ग स्थित फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां से बुधवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Read this also…

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ रोमांस करती दिखेगी भयंकर परी, देखें होश उड़ा देने वाली खास तस्वीरें

फूल मालाओं से स्वागत आरएसी के डिप्टी कमांडेंट मुस्तफा जैदी ने बताया कि बुधवार शाम करीब पांच बजे जेएलएन मार्ग स्थित फॉर्टिस अस्पताल से कमांडो सोहन सिंह को छुट्टी मिल गई। उनका चैनपुरा स्थित परिसर में फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस असवर पर मंदिर में पूजा पाठ किया गया, जहां पर सभी ने पूजा की।

Commando Sohan Singh

File Photo: Commando Sohan Singh

इसके बाद शाम को परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सोहन सिंह का सम्मान किया गया। अब एक माह तक सोहन सिंह चैनुपरा स्थित परिसर के क्वार्टर में स्वास्थ्य लाभ लेंगे। फिर उनकी एक छोटी सर्जरी होगी।