BREAKING NEWS
Search
Dungurpur hospital

बेटी का शव देख चिख-चिख रोया पिता, बोला दरिंदों ने दुष्कर्म कर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार दिया

476

पत्रकार रमेशपुरी गोस्वामी की रिपोर्ट,

राजस्थान (डुंगरपुर)। जिस हाथों नें बेटी को खिलाया। पाल-पोस कर बड़ा किया। उसके शव को कैसे देखुं… जालिमों ने मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और पत्थर से उसका मुंह कुचल-कुचल कर मौत के घाट सुला दिया। बार-बार यह बोल सुनाई पड़ रहे थें। डुंगरपुर जिला चिकित्सालय में स्थित पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर।

गौरतलब है कि सरथुना मार्ग पर बुधवार देर शाम तहसील सीमलवाड़ा के निकट एक बाईक अनियंत्रित होकर गिरने से सवार गुदुवाड़ा निवासी बसु पुत्र कावा गोदा व नागरिया पंचेला निवासी हाजु पुत्री मरता रोता घायल हो गए। सूचना पर 108 की मदद से सीमलवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में दोनों को डुंगरपुर चिकित्सालय रैफर किया गया। वहीं हाजु की चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

डुंगरपुर मोर्चरी मे इसका शव रखवाया गया। वहीं घायल बसु डुंगरपुर उतरते ही वहां से भाग गया। पुलिस की सुचना पर गुरुवार सुबह थाने पहुंचे परिजनों ने हाजु के अपहरण व दुष्कर्म कर फैंक देने का आरोप लगाया। परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पोस्टमार्टम की मांग की। इसके चलते गुरुवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका। अब शुक्रवार को पोस्टमार्टम होना बताया जा रहा है।

अपहरण व दुष्कर्म का लगाया आरोप…

मृतक के पिता नागरिया पंचेला निवासी मरता पुत्र लालजी रोता ने पुलिस को रिपोर्ट दी की उसकी पुत्री 28 जुन को सीमलवाड़ा मजदूरी को गई थी। इसके साथ गुदुवाड़ा निवासी बसु पुत्र लाला गोदा व गोविन्द पुत्र मोहन गोदा भी मजदुरी करते हैं। शाम को हाजु को घर आने का बोला तो बसु व गोविंद ने बाइक से घर छोड़ने को कहा।

बीच रास्ते में बसु ने पुत्री हाजु को तलाब कि तरफ ले जाकर दुष्कर्म कर उसके मुंह पर पत्थर मारकर घायल कर दिया। और बाईक से तहसील के निकट फैंक दिया। वहीं छोटी पुत्री लाली के साथ गोविंद ने छेड़छाड़ की।

उप निरीक्षक दिलीप सिंह शक्तावत ने बताया कि शव  डुंगरपुर मोर्चरी में रखा है। मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह होगा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों से समझाइश कि जा रही है।

[email protected]