BREAKING NEWS
Search
suicide

पति ने पत्नी को भेजा मैसेज, फिर कर ली आत्महत्या

427
Share this news...

पत्रकार रमेशपुरी गोस्वामी,

अजमेर। जयपुर रोड़ स्थित एक होटल मे ठहरे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मालवीय नगर जयपुर निवासी भरत पुरोहित के रुप में हुई है।

उसकी डायरी में तीन लाईन का एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने अपनी मर्जी सेखुदखुशी का हवाला दिया है। उसके मोबाइल फोन में पत्नी के नाम एक वाट्सएप मेसेज भी मिला है। जिसमें उसने पत्नी को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पिछले जन्म में अच्छे कर्म थें, इस कारण तुम पत्नी के रूप में मिली, लेकिन में तुम्हें इस गंदी दुनिया में छोड़कर जा रहा हूं।

पुलिस के अनुसार मालवीय नगर जयपुर निवासी 28 वर्षीय भरत पुरोहित सोमवार को होटल में ठहरा था। मंगलवार दोपहर 12 बजे उसे होटल छोड़ना था। होटल कर्मियों ने उसके कमरे का दरवाजा बंद पाया तो चेक किया। भीतर उसकी लाश फंदे पर लटक रही थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचकर जांच की और शव का मुआयना किया। मौके से शराब का खाली पव्वा मिला। पुलिस के अनुसार युवक ने शराब के नशे में खुदकुशी की है। पोस्टमार्टम से वास्तविकता सामने आएगी।

मृतक आर्टिफिशियल ज्वेलरी के कारोबार से जुड़ा था। वह घर से नाराज होकर अजमेर आया था।प्रारंभिक तौर पर पुलिस मामले को घरेलू कलह का मान रही हैं।

कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल में रखवाया गया है।

Share this news...