BREAKING NEWS
Search
Sawroop singh sodha

अपराधी का हीरो की तरह हुआ स्वागत, सेंट्रल जेल से लग्जरी गाड़ी में आया बाहर और युवाओं ने लगाए नारे 

749
Rameshpuri Goswam

रमेशपुरी गोस्वामी

राजस्थान/जोधपुर। जोधपुर से बुधवार को समाज को चिंतित करने वाली खबर निकल कर आई है। जहाँ एक हत्याकांड के आरोपी को जेल से जमानत होने पर रोल मॉडल की तरह स्वागत किया गया।

इतना ही नहीं जेल से बाहर आने के बाद भी अपराधी के लिए एक महंगी कार की व्यवस्था की गई। उसी में अपराधी बैठकर जेल से बाहर आया। जहाँ लोगों ने मालाए पहनाकर भरपूर स्वागत किया।

यह नजारा जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर का हैं।और जो व्यक्ति इस कार में सवार होकर बाहर आया उसका उसका नाम स्वरुपसिंह सोढा है। स्वरुपसिंह सोढा पिछले कई वर्षों से दिनेश मांजू हत्याकांड में जेल में बंद था और उसकी जमानत के बाद बुधवार को उसका जेल के बाहर भव्य स्वागत हुआ।

एक अपराधी का रोल मांडल की तरह स्वागत और उसेमाला पहनाकर हीरो माना गया। उसके बाद नारेबाजी की गई। उत्साही युवक यहां भी नहीं माने उन्होंने बकायदा पूरे शहर में वाहनों की रैली निकाली। न्यू कैंपस के बाहर सड़क रोककर उसके काफिले को गुजारा।

इस पुरे घटनाक्रम में कहीं न कहीं समाज को चिंता में डालने वाला है। क्योंकि एक अपराधी को युवा किस तरह अपना रॉल मॉडल मान रहे है।
अपराधी जेल में बंद था और उस पर हत्या जैसे संगीन आरोप लगे हैं।

वहीं जेल प्रशासन ने एक अपराधी को जेल से बाहर लाने के लिए कार की अनुमति कैसे दी। यह भी कहीं न कहीं चिंता का विषय है क्योंकि जब किसी अपराधी को हीरो की तरह मानना नयी पीढी के युवाओं के लिए चिंता का विषय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।