BREAKING NEWS
Search
Rape with daughter

पति की मौत के बाद मां ने की दूसरी शादी, सौतेला पिता तीन साल से करता रहा दुष्कर्म

335

मयंक भारद्वाज की रिपोर्ट,

राजस्थान। पुष्कर में एक पिता अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ पिछले तीन साल से रोजाना डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजेंद्र माली गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार पीड़िता इन दिनों अजमेर स्थित नारी निकेतन में बाल कल्याण समिति की निगरानी में रह रही है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता का निधन बचपन में ही हो गया था। इसके बाद उसकी मां ने राजेंद्र माली नामक व्यक्ति से दूसरा विवाह किया। सौतेला पिता उसके साथ गत 2014 से डरा धमका कर रोजाना घर में ही दुष्कर्म कर रहा है।

आरोप है कि विरोध मना करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करता रहा तथा जान से मारने की धमकियां भी दी। पीड़िता ने इसकी जानकारी मां और पड़ोसियों को भी दी मगर किसी ने मदद नहीं की।

Read this also…

जेडीयू विधायक का बेटा ‘रॉकी’…आदित्य हत्याकांड का दोषी करार

गत दिनों जानकारी मिलने पर मानव तस्करी यूनिट प्रभारी सीआई अशोक चौधरी के नेतृत्व में चाइल्ड लाइन बाल कल्याण समिति के सदस्यों की एक संयुक्त रेस्क्यू कमेटी ने पुष्कर स्थित पीडि़ता के घर पर दबिश दी। प्रारंभिक पूछताछ में पीडि़ता ने माता-पिता पर आए दिन मारपीट करने भूखा रख कर शारीरिक मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बालिका को आरोपियों के चंगुल से आजाद करा कर अपने संरक्षण में ले लिया और उसे अपने साथ अजमेर ले गई।