BREAKING NEWS
Search
Murder

बाड़मेर मे ट्रिपल मर्डर की घटना से सनसनी

414

रमेशपुरी गोस्वामी,

राजस्थान। बाड़मेर के शिव थाना क्षैत्र मे बरियाड़ा गांव के फतेहपुरा में विशनाराम कि ढाणी नामक स्थान पर अज्ञात लोगों ने तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्री को किसी ने बुजुर्ग मां और उनके साथ रहने वाले पुत्र-पुत्रवधु की हत्या कर हत्यारे वहां से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलने के बाद शिव थाना पुलिस और बाड़मेर पुलिस उपाधिक्षक ओमप्रकाश उज्जवल घटनास्थल पर पहुंचे और घटना कि पुरी जांच गम्भीरता की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगाराम पुत्र विशनाराम व उसकी पत्नि भुरी को हत्यारों ने मारकर उल्टा लटका दिया जबकी नगाराम की मां मिर्गी देवी पत्नि विशनाराम की हत्या कर छोड़ दिया।

घटना के बाद लगातार आसपास के लोगों कि भीड़ घटनास्थल की और उमड़ रही है। वहीं पुलिस अभी तक यह पता लगाने का कयास लगा रही है की इस नृशंस हत्या की वजह क्या रही?

बताया यह जा रहा है विशनाराम जो मृतक नगाराम का पिता है वह अल्प दृष्टी दोष से पीड़ीत है यानी आंखो से कम देखता है और घटना के समय किसी दुसरे स्थान पर अपने रिश्तेदारो के घर पर गया हुआ था अन्यथा इन तीनो के साथ वृद्ध विशनाराम को भी मौत के घाट उतार देते।