BREAKING NEWS
Search
Rajeev masand reached Police station to record his statement regarding SSR suicide

Sushant Singh Rajput Suicide Case Update: बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद, लग रहे हैं ये आरोप

175

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस उनसे जुड़े कई सेलेब्स और अन्य लोगों से पूछताछ ले रही है। इस क्रम में मुंबई पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को भी इस केस में पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद मंगलवार दोपहर फिल्म क्रिटिक बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस जांच में सहयोग किया और अपना बयान दर्ज करवा रहे हैं। दरअसल, राजीव मसंद पर भी सोशल मीडिया पर कई आरोप लगाए जा रहे थे।

राजीव मसंद का संबंध एक्टर को फिल्म दिलाने या नहीं दिलाने से नहीं है, बल्कि उन पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत की कई फिल्मों का अच्छा रिव्यू नहीं किया और उन्हें कम रेटिंग दी थी। साथ ही एक्टर के साथ पक्षपात करने का भी आरोप लगता रहा है। ऐसे में अब पुलिस ने केस में लीड लेने के लिए उनसे पूछताछ की है। पुलिस ने इस अभी तक इस केस में कई लोगों को बयान के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है, जिसमें कई बातें सामने आई हैं।

इससे पहले पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त संदीप सिंह, फिल्म दिल बेचारा की सह-कलाकार संजना संघी, फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और कई अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में पता चला है कि एक्टर डिप्रेशन की दवाइयां ले रहे थे और उनके खास दोस्तों के बयान के अनुसार पता चला है कि सुशांत सिंह ने कथित सुसाइड से पहले दवाइयां लेना छोड़ दी थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिशा सालियान की मौत की खबर से एक्टर काफी परेशान थे।

सोशल मीडिया पर छिड़ी है बहस

जहां पुलिस एक और सुसाइड के कारणों का पता लगा रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म को लेकर बहस छिड़ रही है। पहले इस बहस में सोशल मीडिया यूजर्स ही हिस्सा ले रहे थे, लेकिन अब इसमें कई सुपरस्टार भी शामिल हो गए हैं। इसमें कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच तीखी बहस जारी है और कई एक्टर्स भी तापसी और कंगना के समर्थन में आगे आए हैं।