BREAKING NEWS
Search
बजट

नगर पालिका की बजट बैठक में 51 करोड़ 81 लाख का बजट पारित, विकास कार्य में होगे खर्च

534

सुरेन्द्र कुमार जोशी की रिपोर्ट,

चुरू। तारानगर – नगर पालिका में बजट बैठक का आयोजन पालिका अध्यक्ष सरला देवी जांगीड़ की अध्यक्षता में किया गया । बैठक में तारानगर विधायक जयनारायण पूनीयां ने भी शिरकत की ।

बैठक में तारानगर के विकास के लिये 51 करोड़ 81 लाख रूपये का बजट सर्वसम्मती से पारित किया गया । वित्त समिति अध्यक्ष राकेश जांगीड़ ने बताया कि सत्र 2018-19 में तारानगर के विकास में ये राशी खर्च की जायेगी।

जिसमें बस स्टैण्ड पर भरने वाले बरसाती व गन्दे पानी की निकासी कार्य अतिशिघ्र किया  जायेगा, मुक्ति धाम के विकास, लाईट, सड़को के नवीनीकरण के साथ माॅं जालपा देवी राजकीय महाविद्यालय में, ज्यातीबा फुले पार्क वार्ड न. 16, मुक्ति धाम वार्ड नं. 2, राजस्व व सैनिक काॅलोनी में पार्क का निर्माण करना भी प्रस्तावित है ।

जांगीड़ ने बताया कि तारानगर के विकास कार्य में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी । बैठक में विधायक पूनीयां ने कहा कि स्वच्छता अभियान के तहत तारानगर शहर को हमें क्लीन सिटी बनाना है जिसमें सभी पार्षदो का सहयोग होना चाहिये व आमजन को भी इसके लिये प्रोत्साहित करना चाहिये।

इस बजट बैठक में अधिशाषी अधिकारी दलिप पूनीयां, उपाध्यक्ष मोहम्मद अयूब, पार्षद ममता सोनी, मधु कंवर, इकबाल, हरि इन्दौरिया, विशाल शर्मा, बासुदेव शर्मा कमला बेनीवाल सहित पार्षदगण उपस्थित थे।