BREAKING NEWS
Search
Patient suffer outside PMCH

5 हजार चंदा मांग कर PMCH में इलाज कराने आए सीतामढ़ी के रामईश्वर को नहीं लिया भर्ती, इलाज की आस में बरामदे पर पड़े काट रहे दिन

120
Share this news...

Patna: PMCH में जूनियर डॉक्टरों की छह दिनों से जारी हड़ताल मरीजों के दर्द पर भारी पड़ रही है। किसी भी मरीज को भर्ती नहीं लिया जा रहा है। बोला जा रहा है कि शुक्रवार तक इंतजार करना पड़ेगा। 5 हजार चंदा मांग कर PMCH में इलाज कराने आए सीतामढ़ी के रामईश्वर ट्रक की टक्कर में घायल हो गए थे। उनका एक पैर फ्रैक्चर है। दर्द बढ़ता जा रहा है, लेकिन इलाज के बदले सिर्फ तारीख मिल रही है। उनके परिजन का कहना है कि क्या करें, हड़ताल के कारण कोई डॉक्टर नहीं देख रहा है। यहीं अस्पताल के बाहर पड़े हैं।

PMCH में हड़ताल के कारण दरभंगा के देवदास को मिल रही तारीख पर तारीख।
PMCH में हड़ताल के कारण दरभंगा के देवदास को मिल रही तारीख पर तारीख।

इसी तरह दरभंगा से आए देवदास पिछले सोमवार से ही इलाज के इंतजार में दर्द झेल रहे हैं। खुद भी बीमार हैं और साथ में आया परिजन भी। गरीब और लाचार हैे। मजबूरी यह है कि प्राइवेट अस्पताल में नहीं जा सकते, क्योंकि उतने पैसे नहीं हैं। बड़ी आस लगाकर PMCH आए हैं, लेकिन अभी उन्हें और इंतजार करना पड़ेगा।

PMCH से मरीजों का पलायन जारी
जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल छठे दिन भी जारी है। एक ओर जहां जूनियर डॉक्टरों में आक्रोश बढ़ रहा है, वहीं PMCH से मरीजों का पलायन जारी है। आज जूनियर डॉक्टरों का रुख कड़ा है।

Share this news...