BREAKING NEWS
Search
Rape

बच्ची रोती रही, चीखती रही… लेकिन दरिंदा नहीं माना और किया गंदा

378
Share this news...

मीनाक्षी मिश्रा

अमेठी। योगी सरकार के आने से पूर्व कानून व्यवस्था ताक पर होने के चलते लोगों ने योगी सरकार से एक बड़ी उम्मीद लगा रखी थी। इन सबके दरम्यान योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड व अनेक पुलिस महकमें में अनेक तबादले करके कानून व्यवस्था सुधारने के संकेत भी दिए। किन्तु जमीनी हकीकत वास्तविकता से परे नजर आ रही है।

जनपद अमेठी की कहानी तो यही बयां करती है। जहां पर एक बेटी पुनः दरिंदे के हवस का शिकार हो गयी। और पुलिस अभी तक दरिंदे को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है। घिनौना मामला बीती रात्रि का है, जब दलित नाबालिग बालिका को पड़ोसी युवक ने हवस का शिकार बनाया। दुराचार के मामले में पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी गांव के युवक पर दुराचार व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई है।

वारदात जनपद के थाना क्षेत्र मुंशीगंज के ग्राम कसरावां की है। आरोप है कि नाबालिक दलित लड़की के साथ बीती रात्रि उसरापुर गांव के विनीत पाण्डेय पुत्र रामेश्वर पाण्डेय ने दुराचार किया। चीख पर सुनकर दौड़े लोग तब तक युवक भाग निकलने में सफल रहा, ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुराचार व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिलाधिकारी योगेश कुमार व पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने घटना स्थल का मौका मुवायना करते हुए पीड़ित को न्याय का भरोसा दिलाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी। मुकदमा दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Share this news...