यूपी में रोके नही रुक रहे बलात्कार, हमीरपुर में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म

485

महिलाओं की सुरक्षा हेतु हमीरपुर जनपद की पुलिस नाकाम, नहीं रुक रहे है बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की घटनाएं…

–रिज़वान उद्दीन

 

हमीरपुर: 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक दो युवक उसे डरा-धमकाकर शारीरिक शोषण करते रहे। ब्लैकमेलिंग से तंग नाबालिग लड़की नें जब मां को आपबीती सुनाई तो लड़की के मां, बाप व भाई शिकायत लेकर राठ कोतवाली पहुँचे।

मामला जनपद हमीरपुर के राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला सिकंदरपुरा का है, जहां पर एक 16 वर्षीय किशोरी का दो युवकों ने अश्लील वीडियो बनाकर उसका लगातार डेढ़ साल तक शारीरिक शोषण किया, मामले की जानकारी तब हुई जब किशोरी के साथ दुष्कर्म करने आरोपी किशोरी के ही घर रात में पहुँच गये। किशोरी नें युवकों की जबरदस्ती के कारण जब चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया तो मां की नींद खुल गई, और फिर मामला खुल गया।

पूरा मामला आपको बताते चलें कि किशोरी ने बताया कि 7 फरवरी 2018 को उसकी बहन की शादी थी जिसमें वह अपनी सहेली को लेने गई थी। सहेली के साथ में उसका भाई भी आ गया और किशोरी को अकेला देखकर उसका चुंबन लेकर अश्लील हरकतें करने लगा, किशोरी ने इसका विरोध किया लेकिन घर में किसी को नहीं बताया जिससे आरोपी के हौसले और बुलंद हो गए और आरोपी किशोरी के घर में किराए पर रहने लगा।

13 फरवरी को जब किशोरी घर पर अकेली थी तब आरोपी ने किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया और किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देगा और घर के लोगों को जान से मार देगा।

किशोरी डर की वजह से कुछ नहीं कह पाई। फिर 27 फरवरी 2018 को आरोपी युवक किशोरी को अपने साथ अपने दोस्त के घर पर ले गया जहां पर एक आरोपी पहले से ही मौजूद था दोनों ने बारी-बारी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म की वीडियो भी बना लिया। यह सिलसिला लगातार डेढ़ साल तक चलता रहा। किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों युवक डेढ़ साल तक दुष्कर्म करते रहे।

मामला उस समय खुला जब 11 जून 2019 को रात को करीब 11:30 बजे आरोपी युवक किशोरी के साथ में जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था, किशोरी की रोने की आवाज सुनकर उसकी मां भी जाग गई, और उसने दृश्य देखा तो हैरान रह गई और आरोपी को एक थप्पड़ जड़ दिया, आरोपी ने उसकी मां को भी पलटकर थप्पड़ मारा और बोला कि अगर किसी को कहा तो पूरे घर को जान से मार दूंगा।

सुबह पूरी घटना पीड़ित किशोरी और उसकी मां ने अपने पिता को बताई, लोक लाज के डर से पिता भी शांत हो गया, लेकिन 2 दिन बाद ही आरोपी ने फिर वही कहानी दोहराना शुरु कर दिया। जिस पर पीड़ित परिवार नें राठ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपी ने उसकी पुत्री की अश्लील वीडियो अपने लैपटॉप और मोबाइल में डाल रखी है जिसको पीड़ित पुत्री के पिता ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

आरोपियों का नाम कृष्ण चंद्र पुत्र राम शंकर निवासी टोला थाना चिकासी, वहीं दूसरा आरोपी अभिषेक द्विवेदी, राठ के मोहल्ला सिकंदरपुर का ही बताया जा रहा है

आपको बता दें पिछले 2 हफ्ते में जनपद हमीरपुर में यह चौथी घटना है जिसमें लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया जा रहा है, इस प्रकार की घटना से लोगों में अब चिंता होना जाहिर सी बात है।