Rashid Alvi

कांग्रेस के आदेश के बाद लाइव डिबेट से उठे राशिद अल्वी

566

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर घमासान सा मचा हुआ है. इसी कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में शामिल होने से मना किया है.

इसी दौरान गुरुवार की सुबह आज तक न्यूज़ के एक लाइव डिबेट में हिस्सा लेने कांग्रेस नेता राशिद अल्वी पहुंचे थे. वहीं जब डिबेट के दौरान उनके बोलने का समय आया, तो राशिद अल्वी यह कहकर उठ गये कि उन्हें पार्टी के फैसले की जानकारी अभी मिली है, इसलिए वह डिबेट को बीच में छोड़ रहे हैं.

साथ ही राशिद अल्वी ने आगे कहा कि उन्हें पता नहीं था कि कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में शामिल होने से मना किया है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे आपके चैनल से अभी पता चला है, जिसके बाद मैं डिबेट छोड़कर जा रहा हूं.

दरअसल, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी ने यह फैसला किया है कि एक महीने तक अपने किसी भी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजेगी.

साथ ही उन्होंने आगे ट्वीट कर लिखा कि ‘सभी मीडिया चैनलों और संपादकों से अनुरोध है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को न रखें.’