BREAKING NEWS
Search
shravasti-breaking-2

श्रावस्ती की कई बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ…

795
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती की बड़ी खबरें…।।

श्रावस्ती (खबर 1)। मल्हीपुर पुलिस ने 10 लीटर अवैध शराब के साथ कृपाराम को गिरफ़्तार कर आबकारी अधिनियम में जेल भेजा।
शांति भंग के आरोप में पुलिस ने जिले भर से 9 लोगों को गिरफ़्तार किया। साथ ही वाहन चेकिंग अभियान चलाकर 44 वाहनों का चालान करते हुए 6300 रुपये शमन शुल्क वसूले गए।

malhipur

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 2)। जिले के ईदगाहों और मस्जिदों मे ईदु- उल-अजहा की नमाज पढ़ी गयी। देश की अमन शान्ति और केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए दुआ मांगी गयी।

eid ul

Janmanchnews.com

शान्ति पूर्वक ढंग से नमाज सम्पन्न हुई। सुरक्षा व्यवस्था के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स मुस्तैद रही। डीएम दीपक मीणा, एसपी अशोक कुमार शुक्ल, ADM, ASP, SDM, CO, SO समेत सभी संख्या में अधिकारी नमाज स्थलों पर मौजूद रहे।

sp and DM

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 3)। जिलाधिकारी दीपके मीणा और पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने निर्माणाधीन तहसील जमुनहा का निरीक्षण किया।

DM deepake mina

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 4)। (नन्द कुमार गुप्ता) विकास खण्ड जमुनहा के ग्राम पंचायत देवरनिया में नाली, खडंजा निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत पर ग्राम प्रधान का वित्तीय व प्रशासनिक अधिकार सीज हुआ। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी दीपक मीणा से जांच कराई थी।

jamuna shrawasti

Janmanchnews.com

मौके पर डीडीओ श्रावस्ती दिनेश कुमार ने की जांच। जांच में 1 लाख 57 हजार रुपये के हेराफेरी करने का हुआ खुलासा। जांचोपरांत प्रधान पर हुई कार्रवाई, साथ ही गांव में तीन सदस्यीय टीम गठित हुई।
श्रावस्ती (खबर 5)। (नन्द कुमार गुप्ता) विकास खंड जमुनहा के राजकीय पशु चिकित्सालय हरदत्त नगर गिरण्ठ की व्यव्स्था पटरी से उतरी। एक सरकारी आवास को हेल्थ विभाग की एनम ने किया कब्जा तो दूसरे आवास में पुलिस ने डाला डेरा। पशुओं में फैली बीमारी की दवा लेने आये ग्रामीण रोहित को डॉक्टर के दर्शन नही हुए।

vetinary

Janmanchnews.com

जबकि ददोरा गांव में आधा दर्जन मवेशियों के पैरों में टनकुवाय की बीमारी फैल रही है, जिनका समुचित इलाज नही हो रहा। ग्रामीण अस्पताल का चक्कर लगा कर लौट रहे। अस्पताल छह पैरावेट व एक वीएम के सहारे हैं। गिलौला में पोस्ट गिरण्ठ का पशु अस्पताल डाक्टर के चार्ज में हैं।